Recents in Beach

Bww Ashish & Prabha Garg

                             Ashish & Prabha Garg

जीवन कभी भी हमें परिस्थितियों की धुन पर नृत्य करने के लिए बदल रहा है। हम ज्यादातर इसका पालन करते हैं और ऐसा महसूस करते हैं कि एक व्यक्ति केवल कठिनाइयों के लिए था। मुझे अपने करियर और जीवन में वही अनुभव हुए। मैंने हमेशा सोचा था कि ऐसा बहुत कुछ नहीं है जिसे मैं जीवन में हासिल कर सकूं।

मैं और प्रभा गाजियाबाद में जन्मे और पले-बढ़े हैं। हम एक बहुत ही मध्यम वर्गीय परिवार से हैं। हमारे दोनों माता-पिता शिक्षण पृष्ठभूमि से हैं और दशकों से पारिवारिक मित्र हैं। यद्यपि यह संभावना प्रतीत होती है लेकिन इसके विपरीत हम तब तक कभी नहीं मिले जब तक हम औपचारिक रूप से लगे नहीं थे।


गाजियाबाद से अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद, मुझे एक प्रमुख इंजीनियरिंग कॉलेजों - आरईसी, कुरुक्षेत्र में से एक में चुना गया। बीटेक के बाद। आरईसी से, मैंने आईएमटी गाजियाबाद से एमबीए भी किया। इन सभी डिग्रियों के साथ, मुझे भारत और विदेशों में अच्छे अवसर मिले। लेकिन मैंने हमेशा अंडरपेड महसूस किया और असुरक्षा की गहरी भावना में जी रहा था। प्रभा जो कि पोस्ट ग्रेजुएट हैं, उन्हें भी यही लगने लगा। संक्षेप में, जीवन कुछ प्रकार की औपचारिकता बन गया था जिसे हमें साथ रहना होगा।

एमवे व्यवसाय हमारे जीवन में मई 98 में हवा की एक ताजा लहर के रूप में आया था। हालांकि, हमने इसे बहुत भ्रम के साथ-साथ व्यवसाय और खुद को शुरू किया। लेकिन BWW की उत्कृष्ट समर्थन प्रणाली के साथ, जहां पुस्तकों, सीडी और फ़ंक्शन के माध्यम से सकारात्मक कंपन का एक निरंतर प्रवाह है - हम व्यवसाय में NOBODY से SOMEBODY तक बन जाते हैं।


हमने इस व्यवसाय को बहुत ही कठिनाई के साथ शुरू किया और अधिकांश समय हम हाथ से मुंह से रहते थे। लेकिन BWW पर विभिन्न बैठकों और कार्यों के माध्यम से उत्पन्न विश्वास हमारे लिए निश्चित रूप से बदल रहा था। हम अब वास्तव में धन्य जीवन जी रहे हैं। इस पूरी यात्रा में हमें हमारे गतिशील बेटों प्रखर और वरुण का अच्छा समर्थन प्राप्त हुआ - जो कई बार उस अतिरिक्त काम को करने के लिए स्ट्रॉन्गेस्ट एवर रिपोर्टर बन गए जो साधारण से असाधारण को अलग करता है। हर समय, मेरे माता-पिता, विशेष रूप से मेरी माँ, सभी महत्वपूर्ण समयों में हमारे लिए एक मार्गदर्शक बल और रॉक सॉलिड सपोर्ट थे।

इस मील के पत्थर को प्राप्त करने और पीछे देखने के बाद, मैं बस कह सकता हूं - यह इसके लायक है। प्रभा और मैं सभी भविष्य में संभावनाओं के बारे में रोमांचित हैं। हम आपको आगे जाने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे रखना चाहते हैं। आपके सभी सपने बस पूरे होने वाले हैं।

Downline diamond

  • Ashish & Prabha Garg, Diamond 2010, BWW
  • Ambrish & Monica Singh, Emerald, BWW
  • Sachin & Alka Sharma, Emerald, Winners International
  • Ram Rakesh & Priyanka Sharma, Diamond 2010, Winners International
  • Priyamwad & Sunita Kumari, Diamond 2009, BWW
  • Ranjana Maheswari, Diamond 2010, BWW
  • Anuj & Pratima Payal Singh, Diamond 2009


LOS Upline: Anurag & Nidhi Aggarwal

Post a Comment

0 Comments