Recents in Beach

Bww Ashok & Sreeti Reddy

Bww Ashok & Sreeti Reddy

अशोक और श्रीति रेड्डी (पारंपरिक व्यवसाय स्वामी और कर्मचारी, हैदराबाद, आंध्र प्रदेश)

मेरी पत्नी श्रीति कोलकाता से है और मैं मूल रूप से हैदराबाद का रहने वाला हूं। हम कॉलेज में मिले थे जब हम बी.ए. हैदराबाद में और जीवन साथी बन गए। एमवे व्यवसाय में शामिल होने से पहले, मैं पोल्ट्री व्यवसाय में शामिल था, जबकि श्रीति एक निजी संगठन में कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में काम कर रहा था। मेरे बड़े भाई मणिपाल और रेणुका रेड्डी ने मुझे 1998 में एमवे व्यवसाय से परिचित कराया। जब मैंने और मेरी पत्नी ने योजना को देखा, तो हम जानते थे कि यह हमारे लिए सही व्यवसाय था। क्या वास्तव में हमें उत्साहित किया, सोचा था कि यह व्यवसाय हमें वित्तीय लचीलापन, असीमित समय दे सकता है जिसे हम अपने परिवार के साथ बिता सकते हैं, और न केवल हमारे बच्चों के लिए बल्कि आने वाली पीढ़ियों के लिए एक समृद्ध विरासत।


Bww Ashok & Sreeti Reddy


हम इस व्यवसाय के अवसर को अधिक से अधिक लोगों को समझाते रहे। हमने उन लोगों की तलाश की जो हमारे जैसे सपने देखने वाले थे क्योंकि हमारे दिल में एक सपना था और कड़ी मेहनत करने का साहस था। हमने केवल "NO" कहने वाले लोगों को अनदेखा किया और आगे बढ़ गए। 2000 तक, हम प्लेटिनम स्तर को प्राप्त करने में कामयाब रहे।

भगवान की कृपा से और बड़ों से आशीर्वाद, और सिद्धांतों का पालन करते हुए। 9 मुख्य चरण, 4 मूल बातें और 3 कार्डिनल नियम, लगातार और लगातार, हम 2004 में डायमंड स्तर प्राप्त करने में सक्षम थे। इस स्तर को प्राप्त करके हमने उन सभी BWW नेताओं का सम्मान अर्जित किया, जिनका हम सबसे अधिक सम्मान करते थे।


Bww Ashok & Sreeti Reddy


डायमंड डायरेक्ट्स के रूप में, श्रीति और मैं अपने दो अद्भुत बेटों, विश्वजीत और आदित्य के साथ क्वालिटी टाइम का आनंद लेते हैं। वर्तमान में, हम वित्तीय सुरक्षा और व्यक्तिगत स्वतंत्रता के साथ एक असाधारण जीवन शैली का आनंद ले रहे हैं।

हमें इस व्यवसाय का हिस्सा होने पर बहुत गर्व है और विशेष रूप से मुंबई और चेन्नई में बीडब्ल्यूडब्ल्यू प्रबंधन को धन्यवाद देना चाहता हूं, और हमारे उत्थान संरक्षक, डाउनलाइन और उनके उत्कृष्ट समर्थन के लिए सुर्खियों में हैं। हम दृढ़ता से मानते हैं, "दिल में पवित्रता, मन में स्पष्टता सफलता के लिए निश्चितता है।"

LOS Upline: Reddy, Manipal & Renuka

Post a Comment

0 Comments