Recents in Beach

Bww Bhabeshwor & Indira Khundrakpamw

Bww Bhabeshwor & Indira Khundrakpamw

वर्ष 2000 में, एक सिविल इंजीनियर और उनकी पत्नी इंदिरा, एक प्रोफेसर (रसायन विज्ञान), भाबेश्वोर को पहली बार भाभेश्वर के छोटे भाई के दोस्त द्वारा व्यवसाय में पेश किया गया था। पहले पांच महीनों में, इस व्यवसाय में शामिल होने के बाद, भाबेश्वोर बहुत सक्रिय नहीं था।



Bww Bhabeshwor & Indira Khundrakpamw


2001 में, जब वह पहली बार मुंबई में BWW मेगा समारोह में शामिल हुए, तो उन्हें इस व्यवसाय की वास्तविक क्षमता का एहसास हुआ। नेताओं के मंच पर अपनी असफलताओं के साथ-साथ उनकी असफलताओं को सुनने के बाद भाभेशवर और इंदिरा दोनों पूरी तरह से चार्ज हो गए। उन्हें एहसास हुआ कि यह WAS A BUSINESS, शब्द के सही अर्थों में है, और यह काम करता है बशर्ते कि वह पूरी मेहनत से काम करे और सभी BWW शिक्षाओं का पालन करे। उन्होंने इस व्यवसाय को करने के लिए अपना मन बनाया क्योंकि उन्हें एहसास हुआ कि वे अपने बच्चों गौतम और पार्थ को सर्वश्रेष्ठ प्रदान कर सकते हैं।

भाबेश्वोर को लगता है कि समारोह में भाग लेना उनके जीवन का महत्वपूर्ण मोड़ था क्योंकि यही वह समय था जब उन्होंने इस व्यवसाय को ईमानदारी से करने का दृढ़ निर्णय लिया और यही वह अवसर था जब उन्हें लगा कि वे भी ऐसा कर सकते हैं। समारोह के तुरंत बाद, उन्हें इतना निकाल दिया गया कि वे पूरे दिल से काम करने लगे और ग्यारह महीने के भीतर रजत निर्माता स्तर पर पहुंच गए।

Bww Bhabeshwor & Indira Khundrakpamw


वे इस प्रत्यक्ष विक्रय व्यवसाय के लिए आभारी हैं जिसने उन्हें सुरक्षा, पुरस्कार, मान्यता, विश्व भ्रमण, वास्तविक मित्रता, सच्चे पारिवारिक मूल्य और सबसे बढ़कर, मानसिक शांति प्रदान की है। उन्हें लगता है कि इस व्यवसाय ने उन्हें उनसे अधिक दिया है जो वे मांग सकते हैं।

Bhabeshwor को लगता है कि व्यवसाय में आपके सबसे बड़े सपनों को साकार करने में मदद करने की क्षमता है। सभी को उनका संदेश है, "यदि आप इस व्यवसाय को गंभीरता से और अत्यंत समर्पण के साथ बनाते हैं, तो यह आपके जीवन को उन तरीकों से हमेशा के लिए बदल देगा जिनकी आपने कभी कल्पना नहीं की थी।"


LOS Upline: Dr. O. Ramesh Singh & Anita Devi Oinam

Post a Comment

0 Comments