Recents in Beach

Bww Harish Kumar & Hema Nagar

Bww Harish Kumar & Hema Nagar


हेमा एक गृहिणी हैं और उनके पति राजस्थान में कोटा के पास रावतभाटा के एकांत एकांत स्थान पर स्थित राजस्थान परमाणु ऊर्जा संयंत्र में कार्यरत एक वैज्ञानिक अधिकारी हैं। वे सीमित मध्यम और बड़े सपनों के साथ मध्यम वर्ग के परिवार से हैं। वह हमेशा जीवन से अधिक हासिल करना चाहती थी और खुद को अर्थहीन परंपराओं से परे पाया। वह मुक्ति के लिए बाहर देख रही थी।

Bww Harish Kumar & Hema Nagar


उनके परिवार में माता-पिता, एक प्यारी बेटी समिक्षा: 11 साल का है, और उसके उद्यमी भाई-बहन का परिवार है, जो उनके जीवन में एमवे बिज़नेस के अग्रदूत हैं। उसकी बेटी के भी बड़े सपने हैं और एमवे व्यवसाय बनाने के लिए वास्तव में सहायक और प्रोत्साहित करने वाली है।

हेमा अपने जीजा की शुक्रगुजार हैं जिन्होंने उन्हें इस व्यवसाय से परिचित कराया। उसे लगता है कि यह ईश्वर की कृपा थी कि वे इस इच्छा को पूरा करने के अवसर से परिचित हुए। शुरू में उन्होंने महसूस किया कि यह अवसर बहुत सरल था, लेकिन जल्द ही महसूस किया कि इस क्षमता ने उन्हें अपने सपनों को पूरा करने का मौका दिया जो अन्यथा अस्वीकार्य प्रतीत होता है। वे भगवान के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने इस अवसर को स्वीकार किया और इस बात पर ध्यान दिए बिना कि चाहे जो भी हो, उसे आगे बढ़ाने का फैसला किया। इस अनुभव पर बोलते हुए वे कहते हैं, "हम पूरी तरह से उत्साहित थे और कल्पना से परे हमारा ऊर्जा स्तर बढ़ गया था।"

Bww Harish Kumar & Hema Nagar


इस व्यवसाय का निर्माण करते समय उन्हें कोटा (जगह से 50Km) और हर रोज़ वापस आना था। वे कहते हैं कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध थे और साथ ही रास्ता दिखाते थे और अपनी उत्साहित सुर्खियों में सच्ची भक्ति की मिसाल कायम करते थे।

अपने एमवे व्यवसाय के निर्माण के शुरुआती वर्षों में, उन्हें मित्रों और रिश्तेदारों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, जिन्होंने उनके द्वारा चुने गए मुक्ति के नए रास्ते का विरोध किया। हालाँकि, वे दृढ़ विश्वास और विश्वास के साथ अपने ट्रैक पर थे, और अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर थे। इस यात्रा के दौरान, वे दिमागदार नए दोस्तों से मिले, जो उनके साथ मार्च करने के लिए तैयार थे।

एकल-दिमाग वाले विश्वास के साथ एमवे व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें मिले पुरस्कारों पर बोलते हुए, उन्होंने कहा कि एमवे ने उन्हें दुनिया भर में अद्भुत आतिथ्य के साथ रोमांचक एएलएस यात्राएं दीं, जिससे न केवल उनके उत्साह का स्तर बढ़ा, बल्कि उनके नए दोस्तों को भी योग्यता प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया। ALS ट्राइसेप्स और नए पिन्स को तोड़ते हैं।

Bww Harish Kumar & Hema Nagar


इस पूरे अनुभव ने उनके विश्वास को मजबूत किया और उन्हें अपने विश्वास को अपने डाउनलाइन नेताओं में सफलतापूर्वक स्थानांतरित करने में मदद की, जो उनके जैसे सपने देखने वाले थे और उन पर वास्तव में विश्वास करते थे। “उन्होंने हमारा पीछा किया और एमवे बिज़नेस में प्लैटिनम के रूप में सफलता को भूल गए और इस प्रक्रिया में हम न्यू डायमंड्स के रूप में सफल हुए। अब हमें एक साथ रहने का अधिक समय मिलता है और एक सामान्य लक्ष्य होता है, ”वे संतोष में समाप्त होते हैं।

LOS Upline: Vijay Prakash & Madhvi Gupta, Ravi & Ila Jain-Terminated

Post a Comment

0 Comments